Home Real क्राइम ग्वालियर का सॉफ्टवेयर इंजीनियर बना सीरियल पति, एक पत्नी रहते हुए 5...

ग्वालियर का सॉफ्टवेयर इंजीनियर बना सीरियल पति, एक पत्नी रहते हुए 5 और शादियां की

ग्वालियर से सामने आया ये मामला किसी टीवी सीरियल की कहानी जैसा लगता है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पहली पत्नी के रहते हुए पांच और शादियां कर लीं। अब वह कानूनी पचड़े में फंसता नजर आ रहा है। चौंकाने वाली बात यह है कि उसकी इन शादियों में खुद उसके परिवार ने अहम भूमिका निभाई और उसे कुंवारा बताते हुए योग्य वर के रूप में पेश किया।
पहली पत्नी सुनीता (परिवर्तित नाम) ने 13 मई 2018 को गोपाल (परिवर्तित नाम) से शादी की थी। उसने अब ग्वालियर एसपी से शिकायत की है। इससे पहले सुनीता ने महिला थाने में भी एफआईआर दर्ज करवाई थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सुनीता को शक है कि गोपाल देश छोड़कर भागने की योजना बना रहा है, इसलिए उसने पुलिस से उसके पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज जब्त करने की मांग की है।

ग्वालियर में इस तरह हुआ खुलासा

सुनीता ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ समय बाद उसने देखा कि पति अक्सर काम के सिलसिले में कई दिनों के लिए गायब हो जाता था। जब सुनीता ने इसकी पड़ताल की तो उसे पता चला कि पति कई अन्य महिलाओं के साथ रिश्ते बना रहा है। उसकी शादी खुद उसके परिवार द्वारा कराई जा रही थी। परिवार उसे एक शिक्षित और योग्य वर बताकर अन्य लड़कियों से शादी करवा रहा था।

2022 में दर्ज कराई थी शिकायत

ममता ने 2022 में गोपाल के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया था, जो अभी कोर्ट में लंबित है। सुनीता का दावा है कि पिछले दो वर्षों से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बावजूद पुलिस ने अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है। सुनीता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह जल्द से जल्द कार्रवाई करे, ताकि गोपाल देश से भाग न पाए। अब पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।